विधानसभा में ममता ने दी भाजपा को चेतावनी, यहां रॉयल बंगाल टाइगर रहते हैं धमकाने की कोशिश मत करिएगा

 

कोलकाता । पश्चिम बंगाल राज्य विधानसभा के बजट सत्र में सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस और भाजपा के बीच टकराव बढ़ने लगा है। सोमवार से शुरू हुए सत्र के पहले ही दिन भाजपा विधायकों के हंगामे के बाद बुधवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सदन के अंदर उन्हें चेतावनी दी है। उन्होंने कहा है कि यहां रॉयल बंगाल टाइगर रहते हैं धमकाने की कोशिश मत करिएगा। दरअसल सोमवार के विरोध प्रदर्शन की वजह से भाजपा के दो विधायकों सुदीप मुखर्जी और मिहिर गोस्वामी को विधानसभा अध्यक्ष विमान बनर्जी ने सस्पेंड कर दिया है। इसके खिलाफ भाजपा विधायकों ने बुधवार को भी जबरदस्त हंगामा किया और वाक आउट किया है।
इसके बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राज्यपाल के अभिभाषण पर जवाब देते हुए कहा कि भाजपा विधानसभा के अंदर अराजकता तैयार करने की कोशिश कर रही है। वे लोगों की बातें नहीं सुनते। केवल दंगा करना सीखें है।
उन्होंने कहा कि जो अपने क्षेत्र में जीत नहीं पाए वे बड़ी-बड़ी बातें कर रहे हैं। ममता ने कहा कि हम लोग शांति चाहते हैं जबकि भाजपा अशांति चाहती है। हम लोग विकास, उद्योग चाहते हैं जबकि वह राज्य की बर्बादी चाहते हैं। हमने बंगाल के लोगों के विकास के लिए कई महत्वपूर्ण परियोजनाएं लागू की है लेकिन उनके राज्य में कोरोना मृतकों की लाशों को गंगा में बहा दिया जाता है।
यहां तक कि सदन में बजट अभिभाषण पर जवाब देते हुए ममता ने राजनीतिक बयान बाजी भी की और कहा कि बंगाल विधानसभा चुनाव में भाजपा ने कहा था अबकी बार 200 पार लेकिन अब जीरो भी नहीं मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Open chat
1
Hello
Can we help you?