वार्ड नागरिकों के द्वार पहुंचे महेश शर्मा, सिर झुकाकर लिया आशीर्वाद

  1. वार्ड 42 की मौजूदा पार्षदा के भ्रम जाल में नहीं फंसेंगे लोग, वरना फिर विकास के लिए पांच वर्ष करना होगा इंतजार

कोलकाता: अगले 19 दिसंबर को कोलकाता नगर निगम के तहत आनेवाले 144 वार्ड में होनेवाले चुनाव के पहले शुक्रवार को बड़ाबाजार के वार्ड 42 में तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार महेश शर्मा ने शुक्रवार को अपने वार्ड में रहनेवाले लोगों के घर-घर जाकर उनसे आशीर्वाद लिया। इस वार्ड की उन्नति एवं इसके विकास के साथ वार्ड की जनता को सरकारी सुविधाओं का पूरा लाभ दिलवाने के लिए वार्ड के इस बेटे को अपना कीमती वोट देकर विजयी बनाने का उन्होंने आग्रह किया।
इसके बाद वार्ड 42 के तृणमूल कांग्रेस उम्मीदवार महेश शर्मा के समर्थन में रैली निकाली गयी। जिसमें जोड़ासांको विधानसभा क्षेत्र के तृणमूल काग्रेस विधायक विवेक गुप्ता, ओम प्रकाश पोद्दार और अशोक ओझा के साथ बड़ी संख्या में तृणमूल समर्थकों ने वार्ड के व्यापारियों एवं लोगों से मिलकर वार्ड 42 के तृणमूल कांग्रेस उम्मीदवार महेश शर्मा को आशीर्वाद देकर चुनाव में भारी मतों से विजयी बनाने का आवेदन किया। यह रैली आर्मेनियण स्ट्रीट के पास झागरा कोठी के निकट से शुरू होकर विभिन्न वार्ड से होचे हुए कॉटन स्ट्रीट में वार्ड 42 के तृणमूल कांग्रेस के चुनावी कार्यालय में जाकर समाप्त हुई।
रैली में लोगों का भरपूर साथ व आशीर्वाद मिलता देख महेश शर्मा ने कहा कि लोगों के लिए चुनाव के पहले की अंतिम घड़ी का यह क्षण काफी अहम है। वार्ड की प्रगति एवं इसके संपूर्ण ‍विकास के लिए यहां की जनता ने परिवर्तन का मूड बना लिया है। जनता यह भलि भांति समझ गयी है कि इसके पहले अन्य वर्षों की तरह अगर इस बार फिर से मौजूदा वार्ड पार्षदा के भ्रम रूपी जाल में वे फंसेंगे तो विगत 27 वर्षों की तरह अगले पांच वर्ष तक फिर से उन्हें अफसोस करना होगा। इसलिए जनता ने इस बार खुद परिवर्तन लाने का मन बना लिया है, इसके कारण ही इस वार्ड के बेटे महेश शर्मा को उनके समाजिक कार्यों को आगे और भी वृहद आकार देने में सहयोग करने के लिए अपना आशीर्वाद देना शुरू कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Open chat
1
Hello
Can we help you?