ममता के किसी भी दौरे का कोई लाभ होने वाला नहीं : दिलीप घोष

कोलकाता::। भारतीय जनता पार्टी की पश्चिम बंगाल इकाई के पूर्व अध्यक्ष दिलीप घोष ने एक बार फिर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला बोला है। बनर्जी के मुंबई दौरे को लेकर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि तृणमूल सुप्रीमो सबको डोमिनेट करने की राजनीति कर रही हैं लेकिन इसका कोई लाभ होने वाला नहीं है। बुधवार को घोष ने कहा ममता बनर्जी मुंबई गई हैं, गोवा जा रही हैं, त्रिपुरा जा रही हैं, हिमाचल उत्तर प्रदेश भी जा सकती हैं लेकिन कोई लाभ होने वाला नहीं है। बंगाल की लूट को पूरा देश देख रहा है और इसी लूट की राजनीति को फैलाने की कोशिश तृणमूल कांग्रेस पूरे देश में कर रही है। बंगाल के लोग इससे खुश नहीं हैं और देश कभी भी इन्हें कोई अहमियत नहीं देगा।
ममता पर तंज कसते हुए दिलीप घोष ने कहा, “उनके साथ कौन हैं? कांग्रेस ने उनका साथ छोड़ दिया। देश के किसी भी बड़े नेता को ममता के साथ होने से परहेज है। बंगाल में राजनीतिक हिंसा में सैकड़ों लोगों को मौत के घाट उतारा गया और उसका पाप धोने के लिए ममता बनर्जी मौका खोज रही हैं।”
उल्लेखनीय है कि ममता बनर्जी तीन दिवसीय दौरे पर मुंबई में हैं और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार से मुलाकात करने वाली हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Open chat
1
Hello
Can we help you?