मृत छात्र नेता अनीश के पिता ने ममता बनर्जी की नौकरी का प्रस्ताव ठुकराया

 

कोलकाता ; छात्र नेता अनीश खान की हत्या के मामले में पश्चिम बंगाल की राजनीतिक सरगर्मी तेज है। अनीश के पिता ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा दिए गए नौकरी के प्रस्ताव को ठुकरा दिया है।
हालांकि घटना के तीन दिन बीत चुके हैं, लेकिन अभी भी एक भी आरोपित को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है। अनीश खान के परिवार ने मौत के लिए पुलिस को जिम्मेदार ठहराया है। उनके पिता ने घटना की सीबीआई जांच की मांग की है। इसके साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मिलकर न्याय की गुहार लगाने की भी अर्जी की है। अनीश खान के पिता सालेम खान ने मंगलवार को कहा है कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सरकारी नौकरी का प्रस्ताव दिया है लेकिन इसकी कोई जरूरत नहीं है।
पिता ने कहा, ” उन्हें न्याय चाहिए। जिस दिन दोषियों को सजा मिलेगी मैं उस दिन आपकी नौकरी लूंगा।” साथ ही उन्होंने कहा, ”मुझे प्रशासन पर भरोसा नहीं है, लेकिन ममता बनर्जी पर भरोसा है। उम्मीद है कि हमें न्याय मिलेगा।”
पंचायत मंत्री पुलक रॉय मुख्यमंत्री के दूत के रूप में आमता पहुंचे थे, लेकिन उन्हें स्थानीय लोगों के विरोध का भी सामना करना पड़ा। लोगों ने हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग की।
पुलक रॉय ने कहा, ”घटना बेहद दुखद है। हम परिवार के साथ हैं। हमारी मुख्यमंत्री उनके साथ हैं। मुख्यमंत्री ने समय दिया था। अनीश खान के पिता से मुलाकात करेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Open chat
1
Hello
Can we help you?