ऑनलाइन क्लास कर रहा था छात्र उसी समय कातिल ने बच्चे और मां को उतारा मौत के घाट

कोलकाता, पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के बेहला थाना इलाके में सोमवार शाम एक 14 साल के बच्चे और उसकी 35 वर्षीय मां को मौत के घाट उतार दिया गया है। इस मामले में प्रारंभिक जांच के बाद चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। पता चला है कि बच्चे को उस समय मौत के घाट उतारा गया जब वह ऑनलाइन क्लास कर रहा था। स्कूल ड्रेस में ही उसका शव बरामद किया गया है। परिजन आरोप लग रहे हैं कि बच्चे के पिता के विवाहेतर संबंध थे इसकी वजह से पत्नी से अनबन चल रही थी। लाल बाजार स्थित कोलकाता पुलिस मुख्यालय की ओर से मंगलवार को जारी बयान में बताया गया है कि बेहाला के सेन पल्ली में एक बहुमंजिला इमारत की तीसरी मंजिल पर एक मां और बेटे के क्षत-विक्षत शव मिले थे। महिला के पति तपन मंडल पेशे से बैंक कर्मचारी हैं। जब वे घर लौटे तो उन्हें 14 साल का उनका बेटा समरजीत मंडल और 35 साल की पत्नी सुष्मिता मंडल खून से लथपथ मिलीं। वह पेशे से एक स्कूल टीचर थीं।

पारिवारिक सूत्रों के अनुसार उस समय समरजीत मंडल ऑनलाइन क्लास ले रहा था। उसका खून से लथपथ शरीर स्कूल की पोशाक पहने बिस्तर पर पड़ा था। बगल के कमरे में सुष्मिता मंडल भी लहुलुहान मिली है। ट्यूशन टीचर घर आई थी तो अंदर से दरवाजा बंद था। काफी आवाज देने के बाद भी जब कोई जवाब नहीं मिला तो वह वापस चली गई थी।
साथ ही जिस फोन पर समरजीत की ऑनलाइन क्लास चल रही थी वह भी उपलब्ध नहीं है। पुलिस ने दिवंगत सुष्मिता मंडल के पति तपन मंडल को पूछताछ के लिए गिरफ्तार किया है। गृह शिक्षक से भी पूछताछ की जा रही है। पड़ोसियों ने कहा कि चीख-पुकार या हाथापाई की कोई आवाज नहीं आई। यह स्पष्ट नहीं है कि हत्या शत्रुता के कारण हुई है यह कोई दूसरी वजह है। हालांकि, परिवार ने दावा किया कि उनका कोई दुश्मन नहीं था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Open chat
1
Hello
Can we help you?