पुलिस ने अवैध आर्म्स फैक्ट्री का किया भंडाफोड़

 

चितरंजन (संवाददाता) : शिल्पांचल में एक बार फिर अवैध आर्म्स फैक्ट्री का भंडाफोड़ पुलिस ने किया है। चुनाव के ठीक पहले अवैध हथियार कारखाना में पुलिस ने छापा मारा। सालानपुर थाना के रूपनारायणपुर फांड़ी पुलिस ने गुप्त सूत्र से सूचना मिलने के बाद चीतलडांगा गांव में छापेमारी की. चीतलडांगा गांव में एक एजबेस्टस छत वाले घर में हथियार की फैक्ट्री बनाई गई थी। सालनपुर थाना क्षेत्र के रूपनारायणपुर पंचायत के चीतलडांगा गांव में पुलिस को गुप्त हथियार की फैक्ट्री का पता चला. रूपनारायणपुर चौकी पर पुलिस ने घटना में शामिल चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है।
इस घर में गुपचुप तरीके से हथियार बनाने का बड़ा कारखाना चल रहा था। पुलिस ने फैक्ट्री के अंदर से भारी मात्रा में हथियार बनाने के उपकरण बरामद किए हैं। गांव के अंदर हथियारों की फैक्ट्री देख स्थानीय लोग दंग हो गए। पुलिस को अंदाजा भी नहीं था कि बदमाश घर के अंदर फैक्ट्री लगाकर आग्नेयास्त्र बना रहे हैं। हालांकि, यह ज्ञात नहीं है कि इस घटना के पीछे किसका हाथ है। बड़ी संख्या में पुलिस बल सहित आला अधिकारी मौके पर पहुंचे।
पुलिस ने गुप्त कारखाने से पिस्तौल के लिए आधुनिक लोहे की चादरों से लोहा काटने के लिए लेद मशीन और बंदूक बनाने के लिए लोहे की दो काटने वाली मशीनें बरामद की हैं।स्थानीय सूत्रों के अनुसार मकान के मालिक दिनेश चौधरी हैं, उन्होंने मकान किराए पर दिया था। हालांकि, स्थानीय लोगों ने यह भी कहा कि वे लंबे समय से घर को बंद ही देख रहे हैं लेकिन पिछले कुछ समय से घर खुला है और कुछ लोगों का आना-जाना लगा रहता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Open chat
1
Hello
Can we help you?