चेंबर ऑफ कॉमर्स के वार्षिक चुनाव मे आरबीसी ग्रुप को भारी बहुमत

 

रानीगंज (संवाददाता) : चेंबर ऑफ कॉमर्स की ओर से वार्षिक चुनाव मैं आरबीसी ग्रुप को भारी बहुमत मिली। विपक्षियों का माने धज्जियां उड़ गई। कुल 23 सीट वाली इस चुनाव में आरबीसी ने 23 सदस्यों को चुनाव मैदान में उतारा था सभी की जीत हुई और वर्तमान कार्यकारी अध्यक्ष रोहित खेतान सबसे अधिक मतों से जीते। जबकि छह उम्मीदवार विपक्ष के तौर पर निर्दलीय उम्मीदवार थे सभी हार गए।
इस चुनाव में प्रथम स्थान पर रोहित खेतान को 580 वोट, द्वितीय स्थान पर मनोज केसरी को 556 वोट तृतीय स्थान पर आदित्य विक्रम केजरीवाल को 549 वोट मिला।
कुल 1074 वोटरों में 776 वोट पड़े। मतगणना सुबह से शुरू हुई एवं शाम के 5:00 बजे रानीगंज चेंबर ऑफ कॉमर्स के मुख्य द्वार के सामने चुनाव आयुक्त सुरेश सराया ,पीके जैन एवं अधिवक्ता रत्नापानी मुखर्जी ने सार्वजनिक तौर पर चुनाव परिणाम की घोषणा करते हुए विजय प्रत्यासी को प्रमाण पत्र प्रदान किए।
सर्वश्रेष्ठ मतों से विजय होने वाले प्रत्याशी एवं वर्तमान कार्यकारी अध्यक्ष रोहित खेतान ने कहा कि लोकतंत्र में जवाब मतदान देकर ही लोग करते हैं । भारी जीत के लिए कहा कि हम लोगों के द्वारा की जाने वाली काम को लोगों ने पसंद किया है आशा करते हैं कि उनके विश्वास को कायम रखें और इस रानीगंज चेंबर ऑफ कॉमर्स को और भी एक मुकाम तक ले जाने में के लिए कोई कसर नहीं रखेंगे।
मुख्य सलाहकार आरपी खेतान में कहां की पिछले कुछ वर्षों में एक अलग माहौल यहां बन चुका था। ऐसे संस्थाओं में गुटबाजी उचित नहीं है। और परिणाम फल बताता है कि रानीगंज के व्यवसाई किसी भी प्रकार के गुटबाजी को पसंद नहीं करते हैं सकारात्मक सोच के साथ आगे बढ़ने का प्रयास रानीगंज चेंबर ने किया है इसका इतिहास 62 वर्षों का है। आरोप-प्रत्यारोप चलता रहे लेकिन लोकतंत्र में जो लोग चाहते हैं वही हुआ करता है। युवा वर्ग आगे आए हैं और एक नई दिशा प्रदान करेंगे। वहीं दूसरी ओर सर्वश्रेष्ठ मतों से विजय रोहित खेतान को अध्यक्ष बनाने की मांग आज से ही शुरु हो गई। हालांकि उन्होंने कहा कि सर्वसम्मति से जो निर्णय होगी उसे ही मैं स्वीकार कर लूंगा। विपक्ष की ओर से एक भी सदस्य यहां नहीं दिखे। हम लोगों ने उनका मन तब लेने का प्रयास किया लेकिन किसी प्रकार का जवाब उनकी ओर से नहीं मिली। वर्तमान अध्यक्ष प्रदीप बाजोरिया ने धन्यवाद ज्ञापन किए। विपक्ष टीम टीआरपी के समर्थन में पूर्व अध्यक्ष संदीप भालोटीया अपने ग्रुप के सदस्यों के प्रचार में सोशल मीडिया में वोट मांगते दिखे परंतु एक भी सदस्य को नहीं जीता पाए ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Open chat
1
Hello
Can we help you?