हिन्दी जन कल्याण मंच के द्वारा मंत्री मलय घटक ने जरूरतमंदो के बिच किया कम्बल वितरण

 

आसनसोल (संवाददाता): आसनसोल नगर निगम के वार्ड संख्या 48 के बुधा राम कन्हाई स्थान में हिन्दी जन कल्याण मंच की और से जरुरतमंदो के बीच कम्बल वितरित किया गया। कम्बल का वितरण राज्य के पीडब्ल्यूडी व कानून मंत्री मलय घटक के हाथो जरूरतमंदो के बिच कम्बल वितरण किया गया
मलय घटक ने कहा कि तृणमूल सरकार ने हिंदी भाषियों के उत्थान के जितना काम किया है उतना हिंदी भाषी राज्य में भी नहीं किया गया है। ममता सरकार ने छठ में दो दिनों की छुट्टी भी दी जारही है।
मंत्री मलय घटक ने कहा कि राज्य की माननीय मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की अनुप्रेरणा से आज राज्य सहित शिल्पांचल में चतुर्दिक विकास कार्य जारी है आसनसोल में शिक्षा, चिकित्सा, रोजगार, निर्माण सभी क्षेत्र में सर्वांगीण विकास हुए हैं। शिक्षा को पूरी तरह निःशुल्क कर दिया गया है। स्टूडेंट क्रेडिट कार्ड से जरूरतमंद परिवारों के बच्चे अपने उच्च शिक्षा के सपने को साकार कर रहे हैं वही हिंदी भाषियों के लिए हिंदी विश्वविद्यालय दिया ताकि हिंदी भाषी छात्रों को पढ़ाई में कोई असुविधा ना हो आसनसोल के जिला अस्पताल को मल्टी सुपर स्पेशलटी अस्पताल में विकसित किया गया है जहां सभी को विशेषज्ञ चिकित्सक के द्वारा उपचार के साथ निःशुल्क दवा दी जा रही है। राज्य के मुख्यमंत्री की जनकल्याणकारी योजनाओं से सभी वर्ग के लोग लाभान्वित हो रहे हैं। जिससे राज्य के नागरिक लाभान्वित हो रहे हैं इस कार्यक्रम के दौरान स्थानीय पार्षद गुरुदास चटर्जी, पार्षद संपा दा, हिन्दी जागरण मंच के रामाधार सिंह, अमरेंद्र सिंह, पवन गुटगुटीया, मदन चौबे, गांधी नोनिया उपस्थित थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Open chat
1
Hello
Can we help you?