लिलुआ के “स्काई टर्फ” में “एफपीएल सीजन-3 इंडोर क्रिकेट टूर्नामेंट” का हुआ सफल आयोजन

 

बड़ाबाजार के वार्ड 42 तृणमूल कांग्रेस पार्षद महेश शर्मा ने विजेता खिलाड़ियों को पुरस्कृत कर बढ़ाया उनका हौसला

हावड़ा: हावड़ा के लिलुआ में स्थित आरडी मॉल के निकट “स्काई टच” में “एफपीएल सीजंस-3 इंदौर क्रिकेट टूर्नामेंट” का सफल आयोजन किया गया। जिसमें 8 खलाड़ियों की 5 टीमों ने हिस्सा लेकर क्रिकेट प्रतिभा का उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। इस टूर्नामेंट में आशुतोष शर्मा की कप्तानी में “मॉडर्न मारवाड़” टीम चैंपियन टीम बनी, वहीं अमन सुल्तानिया की टीम कोलकाता सुपर किंग्स रनर अप टीम रही।
इस मौके पर प्रधान अतिथि के रूप में कोलकाता नगर निगम के अंतर्गत बड़ाबाजार इलाके में वार्ड 42 के तृणमूल कांग्रेस के पार्षद श्री महेश शर्मा एवं हावड़ा म्युनिसिपल कॉरपोरेशन के पार्षद श्री कैलाश मिश्रा पुरस्कार वितरण के लिए उपस्थित थे।
मौके पर महेश शर्मा ने विजेता टीम के खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया। इस मौके पर श्री शर्मा ने कहा कि, इन खिलाड़ियों के प्रदर्शन को देखकर लग रहा है कि यहां युवा प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है। इस टूर्नामेंट में शामिल होने वाले सभी खिलाड़ियों ने उत्कृष्ट प्रदर्शन कर अपनी प्रतिभा का जौहर बिखेरा है। हमे पूर्ण विश्वास है कि ये युवा आगे और भी बड़े स्तर पर आयोजित होनेवाले टूर्नामेंट में चुने जाएंगे और शानदार जीत हासिल करेंगे।
वहीं स्थानीय पार्षद कैलाश मिश्रा ने कहा कि मौजूदा समय में कोरोना काल में जो हालत बने हैं, उसमें स्वस्थ रहने के लिए नियमित योग, व्यायाम की काफी जरूरत है। यहां रहने वाले युवा वर्ग खेलकूद में और आगे बढ़ें, इसके लिए आगे भी उनका सहयोग जारी रहेगा, इसका आश्वासन उन्होंने दिया।
इस सफल टूर्नामेंट में मैन ऑफ द सीरीज अजय शर्मा तथा इनर्जिंग प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट अनुभव शर्मा हुए। सफल आयोजक विकास शर्मा द्वारा आयोजित इस टूर्नामेंट को सफल बनाने में रवि बजाज, मनोज शर्मा, योगेश सोनी, आदित्य सोनी, रोहित शर्मा, विजय पुरोहित, निर्मल शर्मा एवं विनीत कोठारी ने अहम भूमिका निभाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Open chat
1
Hello
Can we help you?