तृणमूल पर भाजपा कार्यकर्त्ता से मारपीट का आरोप, विरोध प्रदर्शन व थाने को घेरा

 

रानीगंज/आसनसोल। आसनसोल नगर निगम चुनाव से पहले रानीगंज में तनाव तृणमूल पर घर में घुसकर बीजेपी कार्यकर्ता की पिटाई करने का आरोप लगा हालांकि तृणमूल कांग्रेस ने इस घटना को आंतरिक संघर्ष करार दिया है। घायल बीजेपी कार्यकर्ता का नाम अरविंद सिंह है.वह रानीगंज में वार्ड नंबर 92 का रहने वाला है। घटना के विरोध में भाजपा कार्यकर्ताओं ने रानीगंज थाने में शिकायत दर्ज कराई है।
भाजपा कार्यकर्ता अरविंद सिंह ने कहा कि स्थानीय तृणमूल नेता सुशांत दत्त अक्सर उन्हें फोन पर भाजपा में शामिल नहीं होने की धमकी देते थे। .आज 12:15 बजे सुशांत दत्त उनके घर आए और हमला किया। उसे बुरी तरह पीटा गया। जाते समय भाजपा न करने की धमकी भी दी। इस घटना के बाद रानीगंज का भाजपा नेतृत्व घायल अरविंद सिंह को लेकर रानीगंज थाने गया.
.वहीं तृणमूल कांग्रेस के प्रदेश स्तरीय नेता वी शिवदासन दासू ने कहा कि रानीगंज में बीजेपी का कोई वजूद नहीं है. प्रचार में बीजेपी के कार्यकर्ता नजर नहीं आ रहे हैं. वे प्रचार में आने को लेकर टीएमसी को बदनाम कर रहे हैं. .हो सकता है कि आपस में बंटवारे को लेकर कोई समस्या हुई हो। इस घटना में तृणमूल कांग्रेस का कोई संलिप्त नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Open chat
1
Hello
Can we help you?