केएमसी चुनाव प्रचार के आखिरी में ममता-अभिषेक की मैराथन जनसभाएं

कोलकाता, 14 दिसंबर:पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में आसन्न कोलकाता नगर निगम (केएमसी) चुनाव प्रचार के आखिरी में भी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी की मैराथन जनसभाएं प्रस्तावित की गई हैं। 19 दिसंबर को कोलकाता में होने वाले मतदान से 48 घंटे पहले चुनाव प्रचार का शोर थम जाएगा। इस आखिरी 48 घंटे में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और अभिषेक बनर्जी की जनसभाएं होंगी। तृणमूल कांग्रेस की ओर से मंगलवार शाम जारी कार्यक्रम के मुताबिक 15 तारीख को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पहली जनसभा होनी है। फूलबागान मेट्रो स्टेशन के पास उनकी जनसभा होगी जहां उत्तर कोलकाता के सभी तृणमूल उम्मीदवार उपस्थित रहेंगे। इसके बाद 16 दिसंबर को भी ममता बनर्जी की दो जनसभाएं दक्षिण कोलकाता में होंगी जहां इलाके के सारे पार्टी उम्मीदवार मौजूद रहेंगे। 16 तारीख की पहली जनसभा बाघा जतिन मैदान में होनी है। यहां जादवपुर और टालीगंज इलाके के सभी उम्मीदवार उपस्थित रहेंगे। उसके बाद बेहला चौरस्ता पर तृणमूल सुप्रीमो की दूसरी जनसभा होगी जहां बेहला पूर्व और पश्चिम विधानसभा अंतर्गत जितने भी वार्ड हैं वहां के सारे पार्टी उम्मीदवार उपस्थित रहेंगे।
इसी तरह से जब 16 तारीख को ममता बनर्जी की जनसभा चलेगी तब उसी दिन उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी उत्तर कोलकाता के उम्मीदवारों को लेकर रैली निकालेंगे। पोस्ता बाजार से उनकी रैली शुरू होगी जो बउबाजार में बैंक ऑफ बड़ौदा मोड़ पर खत्म होगी। दोपहर 2:00 से यह रैली होनी है। इसके अलावा प्रचार के आखिरी दिन 17 दिसंबर शुक्रवार को दक्षिण कोलकाता में उम्मीदवारों को लेकर अभिषेक बनर्जी रैली करेंगे। जादवपुर 8 बी बस स्टैंड से उनकी रैली शुरू होगी जो हाजरा मोड़ तक जाएगी।
उल्लेखनीय है कि भारतीय जनता पार्टी की पश्चिम बंगाल इकाई के पूर्व अध्यक्ष दिलीप घोष भी मंगलवार से ही पार्टी उम्मीदवारों के समर्थन में जनसभाएं शुरू कर चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Open chat
1
Hello
Can we help you?