ममता बनर्जी के लिए बनाई गई 20 स्टार प्रचारकों की सूची

कोलकाता:पश्चिम बंगाल के भवानीपुर विधानसभा से तृणमूल सुप्रीमो और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी उप चुनाव लड़ने जा रही हैं। उनके पक्ष में प्रचार के लिए पार्टी ने 20 स्टार प्रचारकों की सूची बनाई है जिसमें अभिनेता, अभिनेत्री और कई गण्यमान्य लोग शामिल हैं।
भवानीपुर से ममता बनर्जी के समर्थन में चुनाव प्रचार करने के लिए पार्टी ने 20 स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है। इनमें अभिनेत्री और सांसद मिमी चक्रवर्ती , अभिनेत्री जून मालिया सहित तृणमूल के आला नेता शामिल हैं। बनर्जी आठ सितंबर से खुद अपना प्रचार अभियान शुरू करेंगी। वह चेतला में एक जनसभा को संबोधित करेंगी।
तृणमूल कांग्रेस ने ममता बनर्जी, अभिषेक बनर्जी, पार्थ चटर्जी, सौगत रॉय, फिरहाद हकीम के नेतृत्व में अपने स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है। बता दें कि 30 सितंबर को भवानीपुर में उपचुनाव होंगे और तीन अक्टूबर तक परिणाम घोषित कर दिए जाएंगे। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री के रूप में ममता बनर्जी के तीसरे कार्यकाल को मजबूत करने के लिए तृणमूल के नेताओं ने पूरा जोर लगा दिया है।
ममता बनर्जी बुधवार को चेतला के अहिंद्र मंच से पहली कार्यकर्ता की सभा को संबोधित कर चुनाव प्रचार की शुरुआत करेंगी। इसके साथ ही तृणमूल के नेता लगातार चुनाव प्रचार कर रहे हैं और भवानीपुर में पोस्टर लगा रहे हैं, दिवार लेखन कर रहे हैं। नंदीग्राम के चुनाव में कभी तृणमूल के ही नेता रहे शुभेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी को हरा दिया था। इसके बाद ममता बनर्जी ने अब भवानीपुर विधानसभा से चुनाव लड़ने का फैसला ली है।
उक्त चार निर्वाचन क्षेत्रों में चुनाव प्रचार शुरू किए जा सकते हैं। फिलहाल आदर्श आचार संहिता लागू कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Open chat
1
Hello
Can we help you?