जाने-माने फिजियोथेरेपिस्ट सौमेन पाल की मौत से सनसनी

 

चितरंजन (संवाददाता) :- रूपनारायणपुर के जाने-माने फिजियोथेरेपिस्ट सौमेन पाल की संदिग्ध मौत से सनसनी फैल गई। सौमेन पाल का शव बुधवार को सामडी और एथोड़ा को नेशनल हाइवे से जोड़ने वाले बाईपास रोड के मधाइचक इलाके में बरामद किया गया. रूपनारायणपुर सब्जी मंडी से सटे सुपरमार्केट में फिजियोथेरेपी सेंटर है। उनका घर अनामिका पल्ली में है, लेकिन वह अपने परिवार के साथ रूपनारायणपुर आमडांगा में किराए के मकान में रहते थीे।
वह आसनसोल एसबी गोराई रोड स्थित एक प्रसिद्ध नर्सिंग होम में तकनीशियन के रूप में काम करते थे। सूत्रों के अनुसार, नर्सिंग होम में अपना काम पूरा करने के बाद समय पर घर नहीं लौटने पर उसकी पत्नी ने नर्सिंग होम से संपर्क किया। लेकिन काफी देर तक न मिलने पर सभी अलग-अलग थानों और परिचितों में तलाश करने लगे। नर्सिंग होम में डॉक्टर निर्झर माजी खुद कार लेकर खोजने निकले और पुलिस से संपर्क किया. लेकिन रात में उसका कोई पता नहीं चला।
इस बीच बुधवार सुबह उसका शव मधाइचक इलाके में पड़ा मिला। सालनपुर थाने के प्रभारी निरीक्षक पबित्रा गंगोपाध्याय ने बताया कि उनकी बाइक भी वहीं गिरी पाई गई. सलानपुर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए आसनसोल जिला अस्पताल भिजवाया। सौमेन इलाके में एक सरल युवक के रूप में जाने जाते थे। । रूपनारायणपुर में एक फिजियोथेरेपी केंद्र स्थापित करने से पहले, बाबू दुर्गापुर के एक बड़े निजी अस्पताल में काम करते थे और उनकी पत्नी नियमित रूप से फिजियोथेरेपी में उनकी सहायता करती थीं। वह मूर्तिकला में भी कुशल था। . लेकिन यह अभी तक स्पष्ट नहीं है कि उसकी मृत्यु कैसे हुई।
उसके भाई दीपेन पाल ने परिवार को बताया कि पुलिस ने सुबह हमें सूचित किया क्योंकि वे उसे रात भर नहीं ढूंढ पाए। सूत्रों ने बताया कि उनके सिर में चोट आई है। हालांकि, अक्सर शिकायतें होती हैं कि पैदल यात्री अब राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 2 से समडी की ओर जाने वाली सड़क पर छिनतई का शिकार हो रहे हैं। अभी तीन दिन पहले रात करीब 10 बजे डालमिया कोलियरी की रेलवे लाइन के पास से पांच लोगों से छिनतई कर लिया गया था, जिनमें से ज्यादातर खुद कोलियरी में काम करने जा रहे थे. हालांकि पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Open chat
1
Hello
Can we help you?