सलानपुर में खेत के कीचड़ में मिला युवक का शव, हत्या में शामिल को जल्द गिरफ्तारी की मांग को लेकर परिजनों ने किया सड़क जाम

 

सालानपुर/आसनसोल।सालानपुर थाना अंतर्गत बासुदेवपुर आम बागान के समीप खेत के कीचड़ में युवक की शव बरामदगी के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई।
बता दे कि घटना के बाद से ही आसनसोल दुर्गापुर पुलिस एवं सालानपुर पुलिस को भारी विरोध के सामना करना पड़ा। युवक के शव बरामदगी के बाद आक्रोशित लोगो द्वरा तत्काल आरोपियों को पकड़ने की मांग करते आक्रोशित भारी भीड़ ने जेमहारी मोड़ पर (चित्तरंजन-आसनसोल) मुख्य मार्ग को कुछ समय के लिए अवरुद्ध कर दिया। घटना के बाद से ही मामलें की संवेदनशीलता को देखते हुए आसनसोल दुर्गापुर पुलिस डीसीपी(वेस्ट) अभिषेक मोदी के नेतृत्व में पूरा क्षेत्र को पुलिस छावनी में ताबिदिल कर दिया गया था। सालानपुर, चित्तरंजन, रूपनारायनपुर, कल्यानेश्वरी, चौरंगी, बराकर, नियामतपुर पुलिस समेत अतिरिक्त पुलिस बल(कॉम्बैट)फोर्स की तैनाती की गई थी। पुलिस द्वारा उग्र परिजनों और ग्रामीणों को काफ़ी समझाने एवं तत्काल अपराधियों को गिरफ्तार करने की अस्वासन के बाद शांत हुई भीड़।
घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि जेमहारी मुर्गी डांगा निवासी सेख आज़ाद के पुत्र सेख आरिफ़(27) उर्फ राहुल बीते शुक्रवार से लापता था। परिजनों द्वारा मामलें को लेकर सालानपुर थाना में गुमशुदगी की शिकायत की गई थी। परिजनों द्वारा काफ़ी खोज बिन के बाद भी आरिफ़ नही मिला, अंततः रविवार की सुबह स्थानीय युवकों को आम बागान स्थित झाड़ियो से आरिफ का साइकिल बरामद हुआ, आगे की खोजबीन में कुछ ही दूरी पर खून के धब्बे मिले। तत्काल ग्रामीणों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। हत्या की संदेह होते ही स्थानीय युवक एवं पुलिस ने शव की खोजबीन शुरू कर दी, जहाँ पास ही स्थित एक खेत की खिचड़ से युवक के शव बरामद किया गया। पुलिस की मौजूदगी में शव को बाहर निकाला गया जिसमें मृतक आरिफ़ के सर पर गहरे जख्म और शरीर पर अन्य कई चोट के निशान थे। हत्या के समय अपराधियों के मृतक के मुँह में पेड़ की टहनी ठूस दिया गया था। युवक की शव देख ग्रामीण द्वरा जमकर हंगामा किया गया। हालांकि पुलिस ने धीरज पूर्वक ग्रामीणों को शांत किया। जिसके बात मृतक आरिफ़ की शव को जप्त कर अंत्यपरीक्षण के लिए आसनसोल जिला अस्पताल भेज दिया गया। घटना के बाद से पुलिस द्वारा जेमारी एवं बासुदेवपुर गाँव मे भारी पुलिस बल की तैनाती कर दि गई है। एवं डीसीपी वेस्ट अभिषेक मोदी एवं एसीपी कुल्टी सुकांतो बनर्जी स्वयं पूरे मामलें की छानबीन कर रहे है। पुलिस के घटना के बाद परिजनों की शिकायत पर आरोपी महिला, तापस नाथ, लालटू साधु उर्फ लालू , सत्यजीत नाथ उर्फ कालू को हिरासत में लेकर मामले को लेकर पूछताछ कर रही है।
जबकि मृतक के पिता सेख आजाद का कहना है कि महिला से उसका पुत्र का संबंध था जिसके कारण ही महिला उसके पति तथा लालू और कालू ने संयुक्त रूप से उनके पुत्र आरिफ़ को अगवा कर हत्या की है, हालांकि उन्होंने कहा की हत्या में और भी लोग शामिल है। मेरा बेटा एक निजी कंपनी में गार्ड का नोकरी करता था, जिसका पत्नी और एक पुत्र भी है। वही महिला भी विवाहित तथा उसका भी संतान है। महिला ने मेरे पुत्र को प्रेमजाल में फसाकर उसकी हत्या करवाई है। घटना को लेकर डीसीपी(वेस्ट) अभिषेक मोदी ने कहा कि घटना के बाद से ही पुलिस सभी पहलुओं की बारीकी से जाँच कर रही है। जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा। तत्काल कुछ संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Open chat
1
Hello
Can we help you?