संध्या मुखर्जी को देखने सरकारी अस्पताल पहुंची मुख्यमंत्री, कहा : नहीं है बेहतर व्यवस्था, दूसरे अस्पताल में किया जा रहा शिफ्ट

 

कोलकाता :कोरोना संक्रमित होने की वजह से गंभीर रूप से बीमार राज्य की मशहूर गायिका संध्या मुखर्जी को देखने गुरुवार शाम मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पहुंची। सीएम के निर्देश पर ही संध्या मुखर्जी को राजकीय एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती किया गया था लेकिन उनसे मिलने के बाद ममता ने बताया कि उन्हें बेहतर चिकित्सा के लिए बाईपास के पास एक निजी अस्पताल में भर्ती किया जा रहा है। मुख्यमंत्री ने खुद स्वीकार किया कि सरकारी अस्पताल के जिस वार्ड में वह भर्ती हैं वहां कोरोना चिकित्सा की बेहतर व्यवस्था नहीं है।
वुडबर्न के केबिन नंबर 103 में संध्या भर्ती हैं। उनके इलाज के लिए सात सदस्यीय मेडिकल बोर्ड का गठन किया गया है। गुरुवार शाम मुख्यमंत्री ने एसएसकेएम में प्रवेश करते ही डॉक्टर सोमनाथ कुंडू, असीम कुंडू और नीलाद्री सरकार से बात की। उन्होंने गायिका की शारीरिक स्थिति के बारे में पूछताछ की। उनको फिलहाल आइसोलेशन में रखा गया है। एसएसकेएम में मुख्यमंत्री ने मीडिया से कहा, “संध्या मुखर्जी कोरोनावायरस पॉजिटिव हैं।
उसे बाईपास के पास एक अस्पताल में स्थानांतरित किया जा रहा है।
संध्या मुखर्जी को दिल की समस्या है।
मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करती हूं।
संध्या के परिवार को सरकारी अस्पताल पर पूरा भरोसा है। परिजन उन्हें शंभूनाथ अस्पताल में भर्ती कराना चाहते थे। शंभुनाथ अस्पताल में इलाज अच्छा है। लेकिन उन्हें दिल की समस्या है। शंभूनाथ अस्पताल में हृदय उपचार का बुनियादी ढांचा इतना अच्छा नहीं है। एसएसकेम के वुडबर्न इलाज अच्छा है लेकिन कोरोना चिकित्सा की बेहतर व्यवस्था नहीं है।
हम आज उन्हें दूसरे अस्पताल में स्थानांतरित करने की व्यवस्था कर रहे हैं।
डॉक्टरों के मुताबिक उनके दिल में समस्या के अलावा एनीमिया की भी समस्या है।

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री के निर्देश पर ग्रीन कॉरिडोर बनाकर संध्या मुखर्जी को गुरुवार दोपहर एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Open chat
1
Hello
Can we help you?