पद्म पुरस्कार ठुकराने वाली मशहूर गायिका संध्या मुखर्जी की तबीयत बिगड़ी, एसएसकेएम में भर्ती

 

कोलकाता । पद्म पुरस्कार ठुकरा कर सुर्खियों में आई पश्चिम बंगाल की मशहूर गायिका संध्या मुखर्जी की तबीयत बिगड़ गई है। उनकी हालत इतनी गंभीर है कि उन्हें गुरुवार को ग्रीन कॉरिडोर बनाकर एसएसकेएम अस्पताल ले जाया गया। सूत्रों के मुताबिक उन्हें फेफड़ों में संक्रमण है। बुधवार शाम को उनकी तबियत बिगड़ गई थी जो गुरुवार को गंभीर हो गई है।

पता चला है कि गायिका को एसएसकेएम के वुडबर्न वार्ड में भर्ती कराया गया है। सूत्रों के अनुसार, केंद्र के पद्म सम्मान को ठुकराने के बाद वह भावनात्मक रूप से थोड़ा टूट गई थीं।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार शाम फोन पर उनसे बात की थी। सूत्रों के मुताबिक मुख्यमंत्री ने फोन पर कलाकार की बेटी से भी बात की थी। उन्होंने आश्वासन दिया कि राज्य सरकार उनके इलाज से संबंधित किसी भी जरूरत में मदद करेगी।

पता चला है कि कलाकार बुधवार की रात वह शौचालय में गिर गई थीं। इसके बाद वह गंभीर हुई हैं। उन्हें पहले से ही सांस लेने में समस्या थी। पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि उनके दोनों फेफड़ों में संक्रमण है। वह बुखार से भी पीड़ित हैं। उन्हें गुरुवार दोपहर ग्रीन कॉरिडोर से एसएसकेएम अस्पताल ले जाया गया। मुख्यमंत्री निर्देश के तुरंत बाद मेडिकल टीम का गठन किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Open chat
1
Hello
Can we help you?