शादी से घर लौटते वक्त सड़क हादसे में कार चालक सहित 2 लोगो की मौत

 

आसनसोल(संवाददाता) : सिउड़ी के दुबराजपुर से पश्चिम बर्दवान जिले के सलानपुर प्रखंड के रूपनारायणपुर बीडीओ में एक मारुति वैन में 10 लोग सवार होकर घर वापस जाते समय हुआ,
पांडबेश्वर थाना अंतर्गत नेशनल रोड नंबर 1 पर खोतदडीही कोलियरी महालक्ष्मी पीठ के सामने खड़े एक डंपर की चपेट में आने से चालक समेत दो लोगों की मौत हो गयी.और सात अस्पताल में भर्ती हैं।
मृतकों की पहचान दूल्हे की मां मृदुला दास (42) वैन चालक सुदीप बाउरी (32) एवं रिस्तेदार सिद्धार्थ राय (35) रूप में हुई है। पुलिस सूत्रों के अनुसार सिउड़ी से रूपनारायणपुर जा रही एक मारुति वैन ने सड़क किनारे खड़े डंपर को पीछे से टक्कर मार दी. पुलिस के अनुसार यह हादसा सुबह घने कोहरे और बूंदाबांदी के कारण हुआ।पुलिस सूत्रों ने बताया कि दुर्गापुर अनुमंडल अस्पताल में इलाज के दौरान मारुति के चालक समेत और दो यात्रियों की मौत हो गयी और कई अन्य घायल हो गये।
यह खबर रूपनारायणपुर में फैल गई, जिससे इलाके में मातम छा गया। रूपनारायनपुर के निवासी दूल्हा के माता मृदुला दास, नेताजी कॉलोनी निवासी सिद्धार्थ रॉय और चालक सुदीप्त बाउरी समेत 10 लोग दुबराजपुर के सिउड़ी में शादी समारोह में गए थे।लेकिन सादी खतम होने के बाद रूपनारायनपुर लौटाने के समय ये भयानक हादसा हो गया जिससे चालक सहित सभी गंभीर रूप से घायल हो गए थे, उन्हें दुर्गापुर सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहा कुछ लोगो के अबस्था ठीक है लेकिन डॉक्टरों ने तीन लोगोको मृत घोषित कर दिया।
पुलिस सूत्रों के अनुसार रविवार सुबह पांडबेश्वर थाना अंतर्गत खोट्टाडीही कोलियरी नेशनल रोड नंबर 60 के सामने एक मारुति वैन घने कोहरे और बारिश की चपेट में आ गई, बाकी को गंभीर हालत में दुर्गापुर अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया.बाद में, उन्हें एक निजी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Open chat
1
Hello
Can we help you?