दिव्यांका त्रिपाठी ‘इंडियन मच्छर’ को लेकर हुईं ट्रोल तो एक्ट्रेस ने यूं दिया मुंहतोड़ जवाब

 

टीवी की फेमस एक्ट्रेसेस में से एक और फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी फेम दिव्यांका त्रिपाठी दहिया अपने एक्टिंग की वजह से लोगों के दिलों पर राज करती हैं. इन दिनों वह टीवी शोज से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपने डांस वीडियो और तस्वीरों को फैंस के साथ शेयर करती हैं. हाल ही में उन्होंने दो तस्वीरों को शेयर किया, जिसके बाद वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गईं. लेकिन दिव्यांका त्रिपाठी भी कहां चुप बैठने वाले में थीं. उन्होंने भी यूजर को मुंहतोड़ जवाब देकर उसकी बोलती बंद कर दी.

 

इंडियन मच्छर’ बना ट्रोलिंग का कारण
दरअसल, दिव्यांका त्रिपाठी दहिया ने हाल ही में अपनी दो तस्वीरें शेयर की, जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे मच्छरों की वजह से उनकी रातों नींद उड़ चुकी है. कैप्शन में उन्होंने लिखा- ‘फेमस इंडियन मच्छर आज मेरे अलार्म थे, उम्मीद है कि आप सभी की रात बेहतर रही होगी.’ दिव्यांका का ये कैप्शन एक यूजर को बिलकुल पसंद नहीं आया और उसने इसको ‘अपमानजनक’ बताया.

दिव्यांका त्रिपाठी का पोस्ट.
यूजर ने इसे बताया अपमानजनक यूजर ने दिव्यांका की इस पोस्ट पर कॉमेंट करते हुए लिखा, ‘भारतीय मच्छर शब्द का उपयोग देश के लिए बहुत ही अपमानजनक लगता है. मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं, लेकिन मैं आपके द्वारा कहे गए इन शब्दों की सरहाना नहीं करता’. हालांकि, उस ट्रोलर ने अपने कॉमेंट को बाद में डिलीट कर दिया, लेकिन तब तक दिव्यांका ने उसके इस ट्रोल का स्क्रीन शॉर्ट लेकर अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट किया और उसको मुंहतोड़ जवाब दिया.

दिव्यांका ने दिया करारा जवाब
एक्ट्रेस ने लिखा- ‘मैं भारत में हूं और यह मच्छर भी भारत में है. मैं एक लोकप्रिय भारतीय हूं और वो मच्छर भी फेमस हो सकते हैं तो इंसानों और कीड़ों के बीच ये भेदभाव क्यों’? अगर आप सीरियस हैं तो चलिए गंभीर तरह से बात करते हैं. संवेदनशील होने के बजाय मैच्योर की तरह बर्ताव करें और स्पेड को स्पेड ही कहें. भारत में मेरे घर के बगल में एक खुला हुआ नाला है, जहां काफी मच्छर हैं और ये सच है. अमेजन के जंगल में भी मच्छर हैं अगर मैं ये कहूं तो क्या अमेजन वासियों को भी बुरा लगना चाहिए? छोटी-छोटी बातों पर सीरियस मत हो, बड़े-बड़े मसले भी हैं हमारे पास’.

दिव्यांका त्रिपाठी का जवाब.
नाजुक सोच से परेशान हैं दिव्यांका
दिव्यांका ने इस कॉमेंट को अपनी स्टोरी पर पोस्ट करने और साथ ही ट्रोल को जवाब देते हुए कैप्शन में लिखा, ‘इस व्यक्ति ने अपना कमेंट तुरंत ही हटा लिया, लेकिन मैं लोगों की इस तरह की सोच से चौंक जाती हूं. मच्छर से ज्यादा ऐसी नाजुक सोच से परेशान हूं अब’.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Open chat
1
Hello
Can we help you?