वार्ड 42 में परिवर्तन के मूड में है जनता, झूठी गंदी राजनीति में नहीं फंसने वाले : महेश शर्मा

 

कोलकाता: कोलकाता नगर निगम के अंतर्गत आने वाले 144 वार्डों में 19 दिसंबर को होने वाले चुनाव के लिए वार्ड 42 के तृणमूल कांग्रेस प्रत्याशी महेश शर्मा के समर्थन में बड़ा बाजार के एनएस रोड में स्थित मैटल मार्केट के पास शनिवार को एक नुक्कड़ सभा का आयोजन किया गया।जिसमे मंच पर उपस्थित पूर्व पार्षद ओमप्रकाश पोद्दार, बख्तावर मल जोशी, वार्ड अध्यक्ष अशोक ओझा दीपक निगानिया, आनिला खान, इजारारूल हक खान, विजय सिंह, रेखा धारीवाल एवम आभिषेक असोपा उपस्थित थे। भारी संख्या में तृणमूल समर्थकों ने वार्ड 42 के तृणमूल कांग्रेस प्रत्याशी महेश शर्मा को अपना आशीर्वाद देकर विजयी बनाने का आवेदन किया।
मौके पर महेश शर्मा ने कहा की मैंने सदैव अपने जीवन में नारी का सम्मान किया, सदैव उन्हें पूज्यनीय समझा, मुझे दुख इस बात का है कि अब इस वार्ड के पूर्व पार्षद के पति अब चुनाव जीतने के लिए गंदी राजनीति शुरू कर दि है। वे मेरे वक्तव्य को इस कदर गलत तरीके से मिर्च मसाला लगाकर पेश करेंगे, ये मुझे मालूम न था।

फिर भी मेरी बहन सुनीता झंवर को मेरी किसी बात से ठेस पहुंची हो तो दिल से क्षमा मांगता हूं। किशन झंवर ने मेरे बयान को गलत तरीके से पेश किया है।

आज चुनाव में ठेकेदार शब्द को जिस तरीके से किशन झंवर ने पेश किया वह वाकई में शर्मनाक हैं। वार्ड की जनता को मेरे बयान को सुनकर ये पता चल चुका है कि वह किस सन्दर्भ में कहा गया था।मेंने वार्ड के विकास की बात की पर उसे गलत पेश किया गया।

कोरोना काल हो या साल का कोई और दिन हो, जनता के बीच मेरे अबतक के निस्वार्थ भाव से सेवाकार्य को लेकर वार्ड 42 के लोगों का मुझ पर बढ़ता विश्वाश और आशीर्वाद देख अब किशन झंवर ऐसी गंदी राजनीति कर मुझे बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। किशन झंवर से मैं दोनों हाथ जोड़कर तहे दिल से यह निवेदन करना चाहता हूं कि वार्ड 42 में 32 वर्षों में जो विकास कार्य किया गया है, आप कृपया उन में से 32 विकास कार्य को गिना दें, जिससे इस वार्ड की जनता को फायदा हुआ हो।
निंदा करने से बेहतर है अपने कार्य गिनाये।
इस वार्ड की जनता अबतक पूर्व पार्षद द्वारा किए जा रहे छलावे को पूरी तरह से समझ चुकी है। वह 32 वर्षों की गलती अब दोबारा नहीं दोहराने का मन बना चुकी है। आप अब जितना भी गंदगी व घिनौनी राजनीति क्यों न कर लें, जनता ने इस वार्ड में इस बार परिवर्तन का मूड बना लिया है। अब वार्ड 42 की जनता विकास और उन्नति के साथ है।

अंत में फिर श्री झंवर जी से निवेदन करता हूँ कि ऐसे गन्दे प्रचार करने से अच्छा है, अबतक आपने इस वार्ड की जनता या नारी नारी के सम्मान के लिए कुछ भी सेवा कार्य किया हो तो उसका प्रचार करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Open chat
1
Hello
Can we help you?