वार्ड 42 से तृणमूल प्रार्थी महेश शर्मा ने नेताजी इंडोर में नामांकन दाखिल किया

कोलकाताः पिछले 15 वर्षों से समस्याओं के अंबार के साथ रहने को मजबूर वार्ड 42 की जनता ने अबकी बार वार्ड 42 में परिवर्तन लाने के लिए तृणमूल सरकार को चुनने का मन बना लिया है। मंगलवार को वार्ड 42 के लोकप्रिय तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार एवं लोगों के समस्याओं की घड़ी में सदैव पास खड़े रहनेवाले समाजसेवी महेश शर्मा को मिल रहे लोगों का अपार समर्थन इस तरफ इशारा कर रहा है। मंगलवार को महेश शर्मा ने नेताजी इंडोर में नामांकन दाखिल किया। इस समय उन्हें आशीर्वाद देने के लिए लोगों का उत्साह देखने लायक था। नामांकन समारोह के दौरान उनके साथ पूर्व पार्षद ओम प्रकाश पोद्दार, वार्ड अध्यक्ष अशोक ओझा, गुड्डू खान, अनिला खान,दीपक निगानियां, मो.तबरेज,सुनील दीक्षित,व तृणमूल के अन्य सदस्य और कार्यकर्ता मौजूद थे।
गौरतलब है कि कोलकाता नगर निगम के 144 वार्डों में चुनाव में कुछ चर्चित सीटों में वार्ड 42 भी शामिल है। इसका कारण यह है कि यहां से सामाजिक छवि वाले नेता महेश शर्मा को तृणमूल ने टिकट दिया हैं। वार्ड के लोगों का कहना है कि पिछले 15 वर्षों से इलाके की प्रगति एवं लोगों की सुविधा के लिए एक भी नेक काम नहीं किया गया।
बड़ाबाजार में वार्ड 42 उन्नति के मामले में लगातार पिछड़ता गया है, इस वार्ड में परिवर्तन के लिए तृणमूल सरकार की अत्यंत जरुरत है, जिससे वार्ड का विकास हो सके। लोगों का कहना है कि महेश शर्मा 365 दिन लोगों की मुसीबतों में उनके पास खड़े रहते हैं। उनका विश्वास है कि वार्ड की उन्नति का दायित्व उन्हें मिलने पर वह वार्ड 42 में उन्नति कार्य कर इसकी काया पलट देंगे।सुबह प्रसिद्ध तालाब बाड़ी शिव मंदिर मे अभिषेक एव्ं पूजा- अर्चना के साथ प्रचार का शुभारम्भ कर लोगो का आशीर्वाद लिया।लोगो ने भरोसा दिलाया की इस बार वे वार्ड मे विकास के लिए परिवर्तन की राह चुनेंगे एवं महेश शर्मा को विजयी बनाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Open chat
1
Hello
Can we help you?