तृणमूल कांग्रेस वार्ड 42 की और से छठ पर्व पर सेवा शिविर का आयोजन

कोलकाता::सूर्य उपासना और आस्था का महा लोकपर्व छठ गुरुवार को उदयाचल गामी सूर्य को अर्घ्य देने के साथ श्रद्धा, भक्ति और उल्लास से संपन्न हो गया।वार्ड 42 तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष अशोक ओझा के निर्देशानुसार वार्ड 42 तृणमूल कांग्रेस एवं तृणमूल युवा कांग्रेस की तरफ से छठ पूजा के अवसर पर 224 महात्मा गांधी रोड के समीप सेवा शिविर लगाया गया। सेवा शिविर में अर्घ्य देने के
लिए कच्चा दूध,मार्क्स,सैनिटाइजर और चाय और बिस्किट का वितरण किया गया। सेवा शिविर का उद्घाटन जोड़ासाँको के लोकप्रिय विधायक विवेक गुप्ता ने दीप प्रज्वलित कर किया। उत्तर कोलकाता तृणमूल युवा कांग्रेस के सभापति शांति रंजन कुंडू ने मोमबत्ती जलाकर सेवा शिविर का उद्घाटन किया।
सेवा शिविर में मंच का संचालन वार्ड 42 तृणमूल युवा कांग्रेस के अध्यक्ष दीपक निगानिया ने किया।

इस अवसर पर तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ओम प्रकाश पोद्दार,राज गिरी सिंह,अनिल सिंह,श्याम मिश्रा,सोफिया खान,अनिला खान,रवि ओझा,मोहम्मद मजीद,जाहिद लतीफ,संजय अग्रवाल,सुनील दीक्षित, अशफाक खान, विजय शर्मा, अजय बोथरा सुमित दास अंकित तिवारी हृदेश पांडे,सोनू दुबे,दीपक सिंह,सोनू शर्मा,दीपक ज्वाला,मोहित सिंह,सुखदेव भाई, साहिल सोनकर,अमन सोनकर,हबीब कुचामन,आनंद सोनकर एवं अन्य नेताओं और कार्यकर्ताओं ने अपनी अहम उपस्थिति दर्ज करवाते हुए श्रृद्धालुओं की सेवा में तत्पर नजर आये।
इस दौरान श्रद्धालुओं ने अपने आराध्य भगवान सूर्य से सुख – समृद्धि की प्रार्थना की और घाटों पर छठ मैया के भजनों से वातावरण में आस्था की सुगंध घुल गई।
इस कार्यक्रम के आयोजक लल्लू मिश्रा, अनिल मिश्रा, अमृत पांडे, प्रेम दुबे ने कार्यकर्ताओं का हदय से आभार व्यक्त किया जिन्होंने श्रृद्धालुओं की सेवा में तत्पर रहकर कार्यक्रम को सफल बनाया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Open chat
1
Hello
Can we help you?