चुनाव आयोग की बड़ी करवाई,विवादित बयान देने के आरोप में पांडवेश्वर के तृणमूल विधायक नरेंद्र नाथ चक्रवर्ती को राजनीतिक गतिविधियों से किया गया दूर

 

पांडवेश्वर।आसनसोल संसदीय सीट पर उपचुनाव से पहले पांडवेश्वर के तृणमूल विधायक नरेंद्र नाथ चक्रवर्ती के हाल में एक वायरल वीडियो में विवादित बयान को लेकर केंद्रीय चुनाव आयोग ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पांडवेश्वर विधायक नरेंद्रनाथ चक्रवर्ती को सभी राजनीतिक गतिविधियों, पार्टी प्रचार, भाषण, साक्षात्कार आदि करने के लिए एक सप्ताह यानि (30 मार्च -7 अप्रैल) तक प्रतिबंध लगा दिया है। आपको बता दे कि पांडवेश्वर के विधायक नरेंद्र नाथ चक्रवर्ती का हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमे खुलेआम भाजपा वोटरों को धमकी भारी बातें कही गई थी। वह यह कहते दिख रहे थे कि भाजपा वोटरों को धमकी भारी बातें कही गई थी। पांडेश्वर के हरिपुर में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक के दौरान तृणमूल विधायक कार्यकर्ताओं से कह रहे हैं कि जो कट्टर भाजपा समर्थक हैं, उन्हें डराये धमकाये, उनसे कहें कि वह लोग वोट देने न जाए, अगर वह लोग वोट देने जाते हैं तो उसके बाद वह लोग कहां रहेंगे खुद तय कर ले। अगर वह लोग वोट देने नहीं जाते हैं तो हम लोग समझेंगे कि वह हमारे समर्थन में है।और आने वाले चुनाव में भाजपा समर्थकों को मतदान करने न दिया जाए अगर वह मतदान करने जाते हैं तो वह अपने रिस्क पर जाएंगे इसके बाद उनके साथ क्या होगा इसकी जिम्मेदारी उनकी अपनी होगी और अगर वह मतदान करने नहीं जाते हैं तो उनकी सुरक्षा की जिम्मेदारी तृणमूल कांग्रेस की होगी इस वीडियो के वाययल होने के बाद शिल्पांचल मे राजनीतिक भूचाल आ गया था भाजपा की तरफ से इस संदर्भ में मुख्य चुनाव आयोग से शिकायत भी दर्ज कराई गई थी आज मुख्य चुनाव आयोग द्वारा कार्यवाही करते हुए नरेंद्र नाथ चक्रवर्ती को 1 हफ्ते के लिए सभी प्रकार की राजनीतिक गतिविधियों से दूर रहने का आदेश दिया गया है।
वही इस वीडियो को लेकर पांडवेश्वर विधानसभा के विधायक नरेंद्रनाथ चक्रवर्ती नें कहा कि यह वीडियो पुराना है भाजपा द्वारा हमें बदनाम करने की साजिश की जा रही है वह इसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Open chat
1
Hello
Can we help you?