सालनपुर प्रखंड तृणमूल कांग्रेस के विधान उपाध्याय के समर्थन में सालनपुर तृणमूल कर्मी समर्थके का भव्य जुलूस

 

चितरंजन (संवाददाता) :- मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आसनसोल के मेयर के रूप में विधान उपाध्याय के नाम की घोषणा की। जिले में कल से उत्सव शुरू हो गए हैं। बस स्टैंड से बस स्टैंड तक प्रखंड के नेतृत्व में भव्य शोभायात्रा का आयोजन किया गया तृणमूल कांग्रेस के अध्यक्ष मोहम्मद अरमान और प्रखंड के महासचिव भोला सिंह जैसे.इस संदर्भ में प्रखंड तृणमूल कांग्रेस के अध्यक्ष मोहम्मद अरमान ने कहा कि सलानपुर की जनता आज बहुत खुश है क्योंकि हमारे परिवार के बेटे को आसनसोल का नवनिर्वाचित मेयर चुना गया है।विधान उपाध्याय पर भरोसा करके पार्टी की सुप्रीमो और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को इतनी बड़ी जिम्मेदारी देने के लिए हम सभी उनका धन्यवाद करते हैं।
इस संदर्भ में प्रखंड के महासचिव भोला सिंह ने कहा कि इस बार विकास की बाढ़ आएगी.आज हमें बहुत खुशी है कि इतनी बड़ी जिम्मेदारी हमारे विधायक विधान उपाध्याय को दी गई है.
इस अवसर पर सलानपुर पंचायत समिति के अध्यक्ष फाल्गुनी कर्मकार घासी, सह अध्यक्ष विद्युत मिश्रा, प्रखंड तृणमूल कांग्रेस हिंदी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष शशिभूषण पांडेय, सह तृणमूल नेता मनोज तिवारी, मोबिन खान, अमित सिंह, आशुतोष तेवारा सहित अन्य मौजूद थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Open chat
1
Hello
Can we help you?