हीरे की कीमतों में कटौती पर केंद्र पर हमलावर हुई ममता

 

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी एक बार फिर बजट को लेकर केंद्र सरकार पर हमलावर हुई हैं। बुधवार को तृणमूल कांग्रेस के अध्यक्ष के तौर पर चुने जाने के बाद मीडिया से मुखातिब ममता ने बजट का जिक्र करते हुए कहा कि उन्होंने (केंद्र सरकार ने) हीरे की कीमतों में कमी की है जबकि आम लोगों के लिए इस्तेमाल होने वाली साग, सब्जी, दाल के बारे में कोई बात नहीं की गई है। ऐसा लगता है जैसे वे हीरे का सब्जी और दाल बना कर खाएंगे। उन्होंने कहा कि केंद्र की वर्तमान सरकार आम लोगों के बारे में बिल्कुल नहीं सोचती। इशारे इशारे में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है जैसे इन्होने देश को बचपन का खेल बना लिया है और उसमें दो ही पांडा सबसे आगे हैं।

इसके अलावा 100 दिनों की रोजगार गारंटी योजना के बजट में भी कटौती को लेकर उन्होंने हमला बोला और कहा कि केंद्र ने इस आवंटन में भी कमी कर दी है। इससे गरीब लोगों को 100 दिनों के रोजगार के तहत कमाई होती थी। इस बार के बजट में आम लोगों के लिए बिल्कुल भी कुछ नहीं है।
उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार का मुकाबला करने की ताकत किसी और की नहीं है। वे लोगों को डराना चाहते हैं लेकिन हम लोग डरने वाले नहीं हैं। जमकर मुखालफत करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Open chat
1
Hello
Can we help you?