कबीर सुमन के खिलाफ भाजपा ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

 

कोलकाता ; भाजपा ने गायक कबीर सुमन के खिलाफ एक पत्रकार से बातचीत में अश्लील भाषा का इस्तेमाल करने और धमकी देने के आरोप में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। शनिवार को भाजपा नेता कल्याण चौबे और सजल घोष ने जादवपुर के पूर्व सांसद के खिलाफ कोलकाता के मुचीपाड़ा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर 24 घंटे के भीतर उन्होंने अपनी टिप्पणी के लिए माफी नहीं मांगी तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

सजल ने कहा, “कबीर सुमन द्वारा बोली जाने वाली भाषा शर्म की बात है। शीतलकुची में सीआरपीएफ की फायरिंग में चार लोगों के मारे जाने के बाद वह धर्मतल्ला में तख्ती लिए बैठे थे। लिखा था कि बंगाल के लड़कों की बाहरी लेगों ने गोली मारकर हत्या कर दी। और आज वह उस बंगाली मां को रेप करने की धमकी दे रहे हैं।”

सजल ने कहा, ‘कबीर सुमन के खिलाफ रेप की धमकी देने की शिकायत दर्ज कराई गई है। हमने उन पर नफरत भरे शब्दों का इस्तेमाल कर नफरत फैलाने की भी शिकायत की है।’

सजलने कहा, “अगर कबीर सुमन 24 घंटे के भीतर माफी मांगते हैं तो हम उनकी उम्र को ध्यान में रखते हुए शिकायत वापस लेने के बारे में सोचेंगे। और अगर पुलिस 72 घंटे के भीतर कार्रवाई नहीं करती है, तो हम कोर्ट जाएंगे।

उल्लेखनीय है कि हाल ही में कोलकाता के एक टीवी चैनल के एक पत्रकार के साथ कबीर सुमन की बातचीत की एक रिकॉर्डिंग सामने आई है। उसमें वह पत्रकार को लगातार गालियां दे रहे हैं। वह ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Open chat
1
Hello
Can we help you?