वार्ड 42 के पार्षद महेश शर्मा द्वारा सुभाष उत्सव का आयोजन

 

इस मौके पर चार मेधावी छात्रों को लैपटॉप देकर बढ़ाया गया उनका उत्साह

कोलकाता: देश को आजादी दिलवाने के प्रमुख नायक नेताजी सुभाषचंद्र बोस की 125वी जयंती के मौके पर रविवार को बड़ाबाजार में वार्ड 42 के पार्षद महेश शर्मा ने रवींद्र सरणी में मुसाफिर खाना के नजदीक ‘सुभाष उत्सव’ का आयोजन किया। इस मौके पर नेताजी के जीवन पर आधारित फोटो प्रदर्शनी, सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम के दौरान रविवार दोपहर को स्थानीय इलाके में रहनेवाले मेघावी चार छात्रों को लैपटॉप देकर उनका उत्साह बढ़ाया गया। जिससे वे भविष्य में और बड़ी सफलता हांसिल कर सके। इस मौके पर जोड़ासांको विधानसभा क्षेत्र के तृणमूल कांग्रेस विधायक विवेक गुप्ता मौके पर मौजूद थे। इस मौके पर श्री गुप्त ने कार्यक्रम में मौजूद लोगों को नेताजी द्वारा देश को आजादी दिलाने के लिए किये गये सराहनीय प्रयास एवं उनके बलिदान की याद दिलायी।
मौके पर पार्षद महेश शर्मा ने कहा कि नेताजी ने देश को आजादी दिलाने के लिए जो कदम उठाये हैं, पूरा देश उसका आज भी ऋणि है, यह अनमोल ऋण देश के नागरिक कभी नहीं चुका सकेंगे। नेताजी ने हमेशा त्याग और परोपकार का मार्ग अपनाने की बात कही है। हम सभी को उनके द्वारा बताये गये मार्ग पर निरंतर चलने की जरुरत है।
कार्यक्रम को सफल बनाने मे माहिला तृणमूल कांग्रेस सभापति अनिला खान् ने अहमभुमिका रही इस मौके पर अशोक ओझा, असिरुदीन हुसैन,,प्रो.रेखा शार्मा,अयज अहमद खान,इसफाख खान,इजारारूल खान,पिताम्बर कामत,जय प्रकाश पाण्डेय, अनुप सिंह, दिपक शर्मा बड़ी संख्या में तृणमूल कार्यकर्ता एवं स्थानीय लोग मौजूद थे।मंच का संचालन अभिषेक ओसाफा ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Open chat
1
Hello
Can we help you?