उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने मायावती से की मुलाकात, मां के निधन पर जताया शोक

कुछ ही दिन पहले बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती की मां का निधन हो गया था। इसी कारण उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल लखनऊ में स्थित मायावती के आवास पर पहुंचीं।
इस दौरान आनंदीबेन पटेल ने मायावती से मुलाकात कर संवेदना व्यक्त की।

राज्यपाल ने भी बसपा सुप्रीमो मायावती से कुछ देर बात की। बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने इस बात की जानकारी दी। चंद्र मिश्रा ने सोशल मीडिया पर मुलाकात की एक तस्वीर पोस्ट की। तस्वीर में दोनों सोफे पर आमने-सामने बैठे नजर आ रहे हैं। अन्य तस्वीरों में राज्यपाल आनंदीबेन पटेल मायावती की मां की तस्वीरों को निहार रही हैं।
सतीश मिश्रा ने कहा कि दोपहर 12 बजे राज्यपाल आनंदीबेन ने मायावती के लखनऊ स्थित आवास पर उनके प्रति संवेदना व्यक्त की। इस दौरान बसपा प्रमुख मायावती ने राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से उनका स्वास्थ्य और हालचाल भी जाना। आपको बता दें कि 13 नवंबर को मायावती की मां रामरती का नई दिल्ली के एक अस्पताल में इलाज के दौरान निधन हो गया था।

सूचना मिलते ही मायावती अपने अंतिम दर्शन के लिए दिल्ली पहुंच गयी। बसपा अध्यक्ष की मां रामरती देवी का 92 वर्ष की आयु में निधन हो गया। वह कुछ समय से बीमार थीं और उनका नोएडा के एक अस्पताल में इलाज चल रहा था। वही उनका अंतिम संस्कार 14 नवंबर को नई दिल्ली में किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Open chat
1
Hello
Can we help you?