भाजपा उम्मीदवार तापस राय के समर्थन विशाल जनसभा का आयोजन

कोलकाता : लोकसभा चुनाव के दिन जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं वैसे ही सभी राजनीतिक दलों द्वारा अपनी-अपनी चुनाव राणनीति का ऐलान कर रहे हैं! जनता का विश्वास जीतने के लिए  पार्टीया लगातार जनसभाएं रोड शो कर रही है!
उत्तर कोलकाता लोकसभा केंद्र के अंतर्गत जोड़ासांको विधानसभा क्षेत्र मैं भाजपा उम्मीदवार तापस राय के समर्थन में सत्यनारायण पार्क के समीप विशाल जनसभा का आयोजन किया गया। इस जनसभा में मुख्य वक्ता के रूप में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा उपस्थित होने वाले थे। लेकिन दुर्भाग्यवश मूसलाधार बारिश के कारण उनका आना स्थगित हो गया ! इस जनसभा में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख भाई मंडाविया ने संबोधित करते हुए ममता सरकार पर जमकर हमला किया कहा कि तृणमूल के लोग कटमनी के सौदागर है हर काम के लिए उन्हें पैसा चाहिए घुसपैठ करा के अपना वोट बैंक बनाते हैं! पिछले 10 साल में भाजपा की मोदी सरकार ने तेज गति से देश का विकास किया है ! इस दौरान उन्होंने रैली में मौजूद लोगों से भाजपा उम्मीदवार तापस राय के पक्ष में मतदान करने की अपील की !
इस विशाल जनसभा में जिला अध्यक्ष तमोघना घोष,प्रियंका टिबड़ेवाल,पार्षद विजय ओझा,मीना देवी पुरोहित,किशन झवर,राजीव सिन्हा,पूर्णिमा चक्रवर्ती,कमलेश सिंह, कुशल पांडे सहित अन्य वक्ताओं ने उत्तर कोलकाता लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी तापस राय के समर्थन वोट देने की अपील की

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Open chat
1
Hello
Can we help you?