विक्की कौशल-कैटरीना कैफ जल्द देंगे खुशखबरी, वीडियो देख उड़ी अफवाह

k

लोकप्रिय बॉलीवुड जोड़ी विक्की कौशल और कैटरीना कैफ इन दिनों लंदन में अपनी छुट्टियों का आनंद ले रहे हैं। लंदन में इस कपल का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में फैंस को शक है कि कैटरीना प्रेग्नेंट हैं। इस वीडियो में विक्की और कैटरीना लंदन में हाथ में हाथ डाले घूमते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में कैटरीना अलग ही अंदाज में चलती नजर आ रही हैं और फैंस कयास लगाने लगे हैं कि ऐसा इसलिए है, क्योंकि वह प्रेग्नेंट हैं।

कैटरीना और विक्की का ये वीडियो ट्विटर से वायरल हुआ है। इसके बाद फैंस ने इस पर कमेंट्स की बौछार कर दी है। पहले कई अफवाहें थीं कि कैटरीना प्रेग्नेंट हैं। कैटरीना और विक्की ने अभी तक इस पर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है। इस बात की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है कि यह भी एक अफवाह है।

कैटरीना के काम की बात करें तो वह फरहान अख्तर की आने वाली फिल्म ‘जी ले जरा’ में नजर आएंगे। फिल्म में कैटरीना के साथ आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। विक्की फिल्म ‘छावा’ में रश्मिका मंदाना के साथ नजर आएंगे। विक्की फिल्म ‘बैड न्यूज’ में एमी विर्क और तृप्ति डिमरी के साथ भी नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Open chat
1
Hello
Can we help you?