राखी सावंत की होगी सर्जरी, मां को याद कर कहा- तुम कहां हो, मुझे तुम्हारी ज़रूरत

r

राखी सावंत मंगलवार से अस्पताल में भर्ती हैं। राखी के पूर्व पति रितेश सिंह राखी की सेहत के बारे में अपडेट शेयर करते रहते हैं। इससे पहले उन्होंने बताया था कि उनके गर्भाशय में ट्यूमर है। इस ट्यूमर के लिए उनकी सर्जरी होगी।

अब राखी का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसे रितेश ने शेयर किया है, जिसमें राखी गुलाबी रंग का मरीज वाला गाउन पहने हुए ऑपरेशन थिएटर में जाती नजर आ रही हैं। उनके साथ दो नर्सें भी हैं। रितेश ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “राखी ने कहा, मैं बहुत रो रही हूं लेकिन मुझे भगवान पर भरोसा है कि वे मुझे कभी नुकसान नहीं पहुंचाएंगे।”

राखी का एक और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में राखी खुद अपने फैंस को अपनी सेहत के बारे में बताती नजर आ रही हैं। राखी कहती हैं, “हाय, आखिरकार वह चरण आ गया है, मैं अब ऑपरेशन थिएटर जा रही हूं। आज तक मैंने बड़े कष्ट झेले हैं, मेरे लिए प्रार्थना करें। मां तुम कहां हो, मुझे तुम्हारी ज़रूरत है। ये सब वाकई दर्दनाक है। मुझे अब ऑपरेशन थियेटर में ले जाया जा रहा है। मेरे शरीर में ट्यूमर है, डॉक्टर ट्यूमर निकाल देंगे, मैं वापस आ जाउंगी। मैं फिर नाच-गाकर आपका मनोरंजन करूंगी।”

इस वीडियो से अब सभी को यकीन हो गया है कि उन्हें कोई गंभीर बीमारी है और वह पब्लिसिटी स्टंट के तौर पर ऐसा नहीं कर रही हैं। इस वीडियो पर कई फैंस ने कमेंट किया है कि राखी जल्दी ठीक हो जाएं, हम आपके लिए प्रार्थना कर रहे हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Open chat
1
Hello
Can we help you?