नवनियुक्त एरिया सचिव को किया गया सम्मानित

 

जामुड़िया/आसनसोल। जामुड़िया विधानसभा क्षेत्र के तपसी पंचायत अंतर्गत कुनुस्तोरिया कोलियरी के 2 नंबर चानक के समीप तृणमूल कांग्रेस के तरफ से गुरुवार को तृणमूल कांग्रेस से सबंधित श्रमिक संगठन कोयला खदान श्रमिक कांग्रेस (आइएनटीटीयूसी) के ईसीएल क्षेत्र कुनुस्तोड़िया एरिया के
नवनियुक्त सचिव हसीबूल रहमार के बनने के उपलक्ष्य पर उन्हे सम्मानित करने के लिए एक सम्मान समारोह का कार्यक्रम किया गया। इस मौके पर तृणमूल कांग्रेस के नेता और कर्मी उन्हे फूलों के माला और गुलदस्ता देकर सम्मानित किया गया।इस मौके पर तृणमूल के जामुडिया के तपसी पंचायत क्षेत्र के सभापति राजू मुख़र्जी में कहाँ की तृणमूल से सम्बंधित श्रमिक संगठन कोयला खदान श्रमिक कांग्रेस जिस तरह से कोयला मजदूरों की हक़ की आवाज उठाती है उनके हक़ की लड़ाई लड़ कर रही है ये केवल तृणमूल कांग्रेस के मजदूर संगठन और बंगाल के माननीय मुख्यमंत्री के द्वारा ही संभव है। और आगे राजू मुख़र्जी ने कहा कि नवनियुक्त कुनुस्तोड़िया क्षेत्र के एरिया सचिव बनने पर हसीबूल रहमान को पुरे तपसी अंचल तृणमूल कांग्रेस कमेटी के तरफ बहुत बधाई। वह एरिया सचिव बने यह बहुत खुशी की बात है हम आशा करते है कि मजदूरों के लिए हमेशा खड़े रहेंगे।
उनको पूरा विश्वास है की हसीबूल रहमान को कोयला खदान श्रमिक कांग्रेस मे इस नई जिम्मेदारी मिलने से कोयला खदान श्रमिक कांग्रेस पुरे कुनुस्तोड़िया क्षेत्र मे मजबूत होगा इसके साथ ही उन्होंने कहा की केकेएससी के महामंत्री और जामुड़िया के विधायक और कोयला मज़दूरों के एक मात्र नेता हरेराम सिंह ने जिस तरह से संगठन को पुरे कोयलांचल इलाके में मजबूती प्रदान की है उससे नहीं लगता कि पूरे कोयलांचल में किसी दूसरे श्रमिक संघठन की जरूरत भी है।कोयला मजदूरो की लड़ाई (KKSC) श्रमिक संगठन के अलवा कोई और संघठन नहीं लड़ सकता है।क्युकी (KKSC)के महामंत्री हरेराम सिंह के नेतृत्व सभी केकेएसी संगठन निस्वार्थ भाव से कोयला मज़दूरों के लिए कार्य करते है और उनके अधिकारों की लड़ाई और आवाज कोलियरी प्रबंधन के सामने रखते है और उनके अधिकारो की लड़ाई लड़ते है।
इस दौरान मौके पर मुख्य रूप से उपस्थित कुनुस्तोड़िया कोलयरी केकेएससी के सह सभापति अंजन सरकार, पूर्व सचिव शेख ओकश अहमद, साबिर खान, तपसी पंचायत सदस्य ईद मोहम्मद, तृणमूल खालिद अंसारी, निकाइल अंसारी और मोनू अली।आदि सहित तृणमूल नेता और कर्मी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Open chat
1
Hello
Can we help you?